Latentview Analytics Share Price Target 2022, 2023, 2025, 2030 – लैटेंट व्यू एनालिटिक्स प्राइस?

Latentview Analytics Share Price Target 2022, 2023, 2025, 2030 - लैटेंट व्यू एनालिटिक्स शेयर प्राइस
Advertisement

यदि आप लैटेंट व्यू एनालिटिक्स शेयर मार्केट में निवेश करने के सोच रहे है तो Latentview Analytics Share Price Target 2022, 2023, 2025, 2030 बारे में जानना बेहत जरुरी है।

2021 को शेयर मार्केट में आईपीओ का साल कहां जा रहा है क्योंकि 2021 में बहुत सी कंपनी शेयर मार्केट में लिस्ट हुई है। 10 नवंबर 2021 से लेकर 12 नवंबर 2021 तक Latent View Analytics कंपनी का आईपीओ खुला था और Latent View Analytics के आईपीओ को अब तक का सबसे बड़ा आईपीओ कहां जा रहा है क्योंकि कंपनी में बहुत से लोगों ने इन्वेस्ट किया है। Latent View Analytics कंपनी का IPO का सब्सक्रिप्शन 338 गुना हो गया था जो अब तक का सबसे बड़ा सब्सक्रिप्शन माना जा रहा है।

Latent View Analytics Share Overview

Latent View Analytics स्थापना 2006 में हुई है। कंपनी का बिजनेस डाटा एनालिसिस सेक्टर में है। कंपनी के पास भारत की बड़ी-बड़ी कंपनियों के अलावा अमेरिका की भी कई सारी कंपनियां हैं।

25 नवंबर 2021 में Latent View Analytics कंपनी नेशनल स्टॉक एक्सचेंज और BSE में लिफ्ट हुई। कंपनी का शेयर प्राइस आईपीओ में ₹197 इस रखा गया था लेकिन कंपनी शेयर मार्केट में ₹512 में लिस्ट हुई है। कंपनी के शेयर प्राइस में शुरुआत में बहुत अच्छा रिस्पांस दिया है क्योंकि कंपनी को शेयर इन्वेस्टर ने भी अच्छा रिस्पांस दिया है।

2022 में बहुत से इन्वेस्टर Latent View Analytics कंपनी में इन्वेस्ट करने की योजना बना रहे होंगे और भी आने वाले समय में कंपनी की सभी टारगेट प्राइस के बारे में जानना चाहते होंगे। इस आर्टिकल में आपको Latent View Analytics कंपनी के कुछ आंकड़ों का रिव्यू करके आने वाली शेयर प्राइस के बारे में नीचे विस्तार से जानकारी देंगे।

Disclaimer Latent View Analytics कंपनी के शेयर प्राइस टारगेट का विश्लेषण सिर्फ एक रिसर्च के आधार पर है भविष्य में कंपनी के शेयर प्राइस नीचे जाने की भी संभावना हो सकती है मार्केट में कभी भी गिरावट आ सकती है इसलिए Latent View Analytics कंपनी में इन्वेस्ट करने से पहले कंपनी के बारे में सारी जानकारी एकत्रित करें। हमारे द्वारा दी गई सारी जानकारी कंपनी की तकनीकी विश्लेषण के आधार पर केवल एक विश्लेषण है। अगर आप कंपनी में इन्वेस्ट करते हैं इसकी की सारी जिम्मेदारी आपकी होगी। अगर भविष्य में आपको हानि होती है तो इसके लिए हमारी वेबसाइट जिम्मेदार नहीं रहेगी।

Latent View Analytics Share Price Target 2022, 2023, 2025, 2030 Table

Years TargetsShare Price Target Of Latent View Analytics
2022 (Target-1)Rs. 790
2022 (Target-2)Rs. 800
2023 (Target-1)Rs. 850
2023 (Target-2)Rs. 880
2025 (Target-1)Rs. 970
2025 (Target-2)Rs. 1110
2030 (Target-1)Rs. 1215
2030 (Target-2)Rs. 1300

LatentView Analytics Share Price Target 2022

Latent View Analytics कंपनी को आईपीओ में बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। आईपीओ से जुटाए गए पैसों का प्रयोग कंपनी अपने बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए करने वाली है। भारत के अलावा अमेरिका में भी कंपनी का बिजनेस है और शेयर मार्केट विशेषज्ञों का मानना है कि कंपनी का बिजनेस न्यू मार्केट बिजनेस है जो आगे चलकर बहुत अच्छा रिस्पांस देने वाला है।

2022 में Latent View Analytics Share Price Target ₹790 और दूसरा टारगेट प्राइस ₹800 पार जाने की उम्मीद कर सकते हैं।

Disclaimer कंपनी का शेयर प्राइस कभी भी ऊपर जा सकता है और कभी भी नीचे आ सकता है अगर आप इन्वेस्ट करते हैं तो आप अपनी मर्जी और शेयर मार्केट की पूरी जानकारी के आधार पर ही करें। अगर भविष्य में आपको नुकसान होता है तो उसके लिए हमारी वेबसाइट किसी भी प्रकार से जिम्मेदार नहीं रहेगी।

Latent View Analytics Share Price Target 2023

Latent View Analytics कंपनी ने कंपनियों का तकनीकी विश्लेषण यानिकि कंपनी का डाटा एनालिसिस करती है और कंपनी को आगे बढ़ाने के लिए कंपनी ने डिजिटल परिवर्तन और स्थिरता को बढ़ावा देने के लिए कंपनी का हर एक प्रकार से डिजिटल एनालिसिस करती है। भारत की टॉप कंपनियां Latent View Analytics कंपनी की कस्टमर है।

2023 में Latent View Analytics Share Price Target ₹850 और दूसरा टारगेट प्राइस ₹880 पर जाने की उम्मीद की जा सकती है।

Latent View Analytics Share Price Target 2025

कंपनी आईपीओ के पैसों का प्रयोग ज्यादा से ज्यादा अमेरिकन बिजनेस में लगाने वाली है भारत में तो कंपनी के कस्टमर ज्यादा है लेकिन कंपनी का फोकस अब अमेरिकन कंपनी को अपना कस्टमर बनाने में है। कंपनी डाटा एनालिसिस में कुछ परिवर्तन करके और नई टेक्नोलॉजी का प्रयोग कर सकती है। कंपनी सभी बड़ी-बड़ी कंपनियों का इंजीनियरिंग और तकनीकी विश्लेषण करके उन्हें रूप से राय प्रदान करती है।

कंपनी का प्रॉफिट भी 2021 में ठीक ठाक था।

2025 में Latent View Analytics Share Price Target 970 रुपए और दूसरा टारगेट प्राइस 1110 रुपए पर जाने की उम्मीद की जा सकती है।

यह भी पढ़े: Ghar Baithe Job for Ladies in Hindi 2022 – घर बैठे जॉब महिलाओं के लिए

Latent View Analytics Share Price Target 2030

Latent View Analytics कंपनी के बिजनेस मॉडल की बात करें तो कंपनी का बिजनेस मॉडल बहुत मजबूत है और कंपनी ने अभी तक बीएफएसआई, सीपीजी और रिटेल, टेक, इंडस्ट्रियल्स, मीडिया एंड एंटरटेनमेंट, और अन्य कंपनियां Latent View Analytics कंपनी के कस्टमर रह चुकी हैं। Latent View Analytics कंपनी अन्य कंपनियों को कस्टम डिजिटल समाधान सर्विस प्रदान करती है। इंटरनेशनल बिजनेस होने के कारण कंपनी की इनकम 2021 तक ठीक थी लेकिन आने वाले समय में कंपनी की इनकम में बढ़ोतरी होती है या नहीं या कंपनी के बिजनेस और कंपनी की रणनीति पर आधारित है।

2030 में Latent View Analytics Share Price Target 1215 रुपए और दूसरा टारगेट प्राइस ₹1300 पार जाने की उम्मीद कर सकते हैं।

क्या Latent View Analytics Share भविष्य के लिए सही है?

Latent View Analytics कंपनी के शेयर भविष्य की बात करें तो अगर आपने कंपनी के शेयर में इन्वेस्ट किया है तो आपको भविष्य तक जरूर कंपनी के शेयर को होल्ड करके रखना चाहिए क्योंकि शेयर मार्केट विशेषज्ञों का मानना है कि कंपनी का बिजनेस मॉडल न्यू बिजनेस मॉडल है जिसके डिमांड भविष्य में बहुत ज्यादा है और 

Latent View Analytics कंपनी को आईपीओ से भी बहुत अच्छा रिस्पांस प्राप्त हुआ है कंपनी आईपीओ के पैसों का प्रयोग अपने बिजनेस को बढ़ाने में करने वाली है जिससे आने वाले समय में कंपनी की इनकम में कंपनी की प्रॉफिट में हमें वृद्धि देखने के लिए मिल सकती है।

Latent View Analytics Share में Risk क्या है?

Latent View Analytics कंपनी के शेयर प्राइस में रिस्क की बात करें तो डाटा एनालिसिस के सेक्टर में इंटरनेशनल मार्केट में प्रतियोगिता है। Latent View Analytics कंपनी के अलावा इंटरनेशनल मार्केट में अन्य बड़ी-बड़ी कंपनियां हैं इनके मुकाबले में Latent View Analytics कंपनी का बिजनेस मॉडल बहुत छोटा देखा जा रहा है। भारत में भी आने वाले समय में डाटा एनालिसिस सेक्टर में अन्य कंपनियां आ सकती हैं।

अगर भविष्य में प्रतियोगिता पड़ती है तो इससे कंपनी की इनकम में बहुत ज्यादा प्रभाव पड़ेगा

अगर कंपनी की इनकम कम होती है तो कंपनी का शेयर प्राइस फ्री डाउन होने की ज्यादा संभावना आ जाएगी। शेयर मार्केट विशेषज्ञों का मानना है कि Latent View Analytics कंपनी के शेयर प्राइस लॉन्ग टर्म टाइम में रिस्क देखा जा रहा है।

Conclusion:

इस आर्टिकल में पूरी जानकारी Latent View Analytics कंपनी की रणनीति और वाले समय में इंटरनेशनल मार्केट में प्रतियोगिता के आधार पर बताए गए हैं। हमारे द्वारा दिए आंकड़े के गए सभी शेयर प्राइस टारगेट एक उदाहरण है जो ज्यादा या कम हो सकते हैं।

Leave a Comment